Home / विचार / पब्लिक रिर्पोट / How to Call Without Balance बिना बैलेंस के ऐसे करे फ्री में इमजरेंसी कॉल

How to Call Without Balance बिना बैलेंस के ऐसे करे फ्री में इमजरेंसी कॉल

SEX_girl_using_mobile_phone

देश में मोबाइल यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मोबाइल यूजर्स के मामले में भारत नंबर 1 पर है। यहां करीब 96 करोड़ लोग मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। एक से बढ़कर एक मोबाइल ऑफर्स, कई टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी और सस्ती कॉलिंग इसके अहम कारणों में से एक है। वहीं, इसका फायदा उठाते हुए यूजर्स भी अब 1 सिम की बजाए एक साथ 2-2 सिम का इस्तेमल कर रहे हैं।

कई यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से काल को सस्ती करने के लिए हर दिन अलग-अलग सिम का इस्तेमाल करते हैं। इन सबके बीच कई बार ऐसा भी होता है कि आपको कहीं इमरजेंसी कॉल करना हो तभी आपके मोबाइल से बैलेंस खत्म हो जाए। साथ ही मोबाइल को रिचार्ज करने की सुविधा भी आस-पास न हो। ऐसे समय में किसी भी मोबाइल यूजर को अपना फोन बेकार लगने लगेगा।

यूजर्स की ऐसी ही समस्या को दूर करने के लिए आज हम आपको ऐसी सर्विस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप जीरो बैलेंस में कॉल या एसएमएस कर सकेंगे। और इमरजेंसी में खुद की मदद कर सकेंगे।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है कि बिना पैसे और फ्री टॉकटाइम या टैरिफ के मोबाइल से बात हो सके! तो जनाब यह सच है।

टेलीकॉम कंपनियों की ओर से दी जाने वाली इस सुविधा का लाभ यूजर्स सीधे तौर पर उठा सकते हैं। इसका फायदा उठाने के लिए आपको अलग से कोई एप्लीकेशन या फिर कोई ट्रिक के भरोसे भी नहीं रहना होगा।

Check Also

ये आतंकवाद कर देगा भारत के अस्तित्व को खत्म!

ये आतंकवाद कर देगा भारत के अस्तित्व को खत्म! पूज्य श्री देवकींनदन ठाकुर जी महाराज …