हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर अपने आप को बदनाम करने का आरोप लगाया

हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.उनके अनुसार चुनाव जीतने के लिए बीजेपी उन्हें बदनाम करने साजिश रच सकती है. यही नहीं बीजेपी बदनाम करने के लिए सेक्स CD जैसा कोई कांड कर सकती है.हार्दिक ने बताया कि बीजेपी ने उनको बदनाम करने के लिए एक सेक्स सीडी तैयार करवाया है. इसे चुनाव से ठीक पहले जारी करने की बीजेपी की योजना है.

हार्दिक ने कहा कि बीजेपी इससे ज्यादा कर भी क्या सकती है. ऐसे में बस बैठिए और एन्जॉय कीजिए.सीडी के बारे कैसे पता चला इस सवाल पर हार्दिक पटेल ने जवाब दिया कि यह बीजेपी के लक्षण है. हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघनानी ने इस पर कोई प्रतिक्र‍िया देने से इनकार कर दिया.

हार्दिक ने इससे पहले गुजरात चुनाव में गलत वीवीपीएटी सिस्टम और इवीएम के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. हार्दिक के अनुसार 3550 वीवीपीएटी मशीन चुनाव आयोग के टेस्ट में फेल हो चुकी है. हार्दिक ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि बीजेपी गलत तरीकों से चुनाव लड़ेगी.  

गुजरात चुनाव में अहम किरदार बन चुके पाटीदार नेता हार्दिक नेता लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर होते जा रहे हैं. शुक्रवार को हार्दिक ने ट्वीट कर हमला बोला. उन्होंने लिखा कि पिछले 22 साल में जितने भी आंदोलन हुए हैं, भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने कोई भी मांग को स्वीकार नहीं किया है.

हार्दिक ने लिखा कि. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी अब चुनाव में गोलमाल करके ही जीतेगी. गौरतलब है कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में पूरी तरह से वीवीपैट मशीनों से वोट डाले जाएंगे.हार्दिक पटेल बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं.

गुरुवार को भी उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का जो हमने प्रयोग किया था, वह बिल्कुल असफल निकला था. इसके अलावा भी हार्दिक ने ट्वीट किया कि क्या सिर्फ दो लोगों के विकास के लिए करोड़ों लोगों को परेशान किया जा सकता है.आपको बता दें कि लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि हार्दिक पटेल इन चुनावों में कांग्रेस का साथ देंगे.

कांग्रेस ने हार्दिक की 5 में से 4 शर्तों को भी मान लिया था. हालांकि, कांग्रेस किस तरह संवैधानिक रूप से पाटीदारों को आरक्षण देगी इस मुद्दे पर बात फंसी हुई है. हार्दिक ने कांग्रेस को 7 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है. उम्मीद की जा रही है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही हार्दिक पटेल से मुलाकात कर सकते हैं.

Check Also

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने किया पहली लिस्ट में 70 कैंडिडेट्स के नामों का एलान

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पहली लिस्ट में 70 कैंडिडेट्स के नामों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *