फोटो से वशीकरण Photo Se Vashikaran in Hindi

फोटो से वशीकरण Photo Se Vashikaran in Hindi

फोटो से वशीकरण मंत्र , तंत्र या यंत्र और विविध तांत्रिक या वैदिक साधानाओं के जरिए किए जाने वाले वशीकरण के नियम और विधान में जिस प्रकार से व्यक्ति का नाम महत्वपूर्ण होता है, उसी तरह से उसकी तस्वीर के उपयोग का भी महत्व है। इससे इन उपायों में हर प्रकार की कमी को पूरा किया जा सकता है। इस तरीके से नजरों से काफी दूर रहने वाले व्यक्ति की मनोदशा को नियंत्रित किया जा सकता है, या फिर उसका ध्यान विचलित होने से बचाया जा सकता है। पति, पत्नी या प्रेमियों के लिए यह उपाय बहुत करगर साबित होता है।

जीवनसाथी या प्रिय व्यक्ति दुनिया में कहीं भी विचरण कर रहा हो वह प्रेमपाश में बंधा रहता है। अर्थात भावनात्मक लगाव वाले व्यक्ति पर इस उपाय का बहुत ही बहुत ही शक्तिशाली प्रभाव देता है और इसकी बदौलत दूर बैठे किसी व्यक्ति को नियंत्रित किया जा सकता है। इसलिए इसे अपनाने के सिलसिले में यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि इसका उपयोग सही काम के लिए किया जाए। इसके पीछे किसी भी तरह के अनैतिकता की मंशा नहीं रखनी चाहिए।

प्यार पाना, प्यार को कायम रखना, प्रिय को रूठने से मनाना या जीवनसाथी के वैचारिक मतभेदों को दूर करना आदि के लिए फोटो से वशीकरण के तरीके को अपनाया जा सकता है। इसी के साथ इसके जरिए सुख-समृद्धि, कोर्ट-कचहरी और करिअर-कारोबार के लिए भी किया जा सकता है। यदि में मन की भावना में कोई खोट या स्वार्थ नहीं है, तो यह महत्वाकांक्षा पूर्ति और सुविधा-संपन्नता के लिए जितना उपयोगी है, उतना ही शक्तिशाली प्रभाव देने वाला भी है। आईए, एक नजर डालते हैं वशीकरण के उन उपायों पर, जिसमें इच्छित व्यक्ति को फोटो से वश में किया जा सकता है।

Check Also

क्‍या होता है आत्‍महत्‍या करने के बाद उस आत्‍मा के साथ

क्‍या होता है आत्‍महत्‍या करने के बाद उस आत्‍मा के साथ What happens to the …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *