शराब पीकर सुनील ग्रोवर पर चिल्लाने लगे कपिल शर्मा

ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने वाली फ्लाइट में कपिल शर्मा अपनी टीम के सदस्य सुनील ग्रोवर पर चिल्लाने लगे और कथित रूप से हाथ भी उठाया।फ्लाइट में मौजूद एक यात्री ने बताया, बिना किसी उकसावे के कपिल सुनील ग्रोवर पर आक्रामक हो गए। कपिल जोर जोर से चिल्ला कर सुनील ग्रोवर को गाली दे रहे थे। लेकिन सुनील ग्रोवर चुप रहे। शायद वह यह सोच रहे थे कि चिल्लाने के बाद कपिल शांत हो जाएंगे।

उन्होंने बताया, कपिल की आवाज पूरे केबिन में सुनाई दे रही थी। इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे और बात संभालने की कोशिश की। इस पर सुनील ग्रोवर ने कपिल की तरफदारी करते हुए उनके बर्ताव को नरअंदाज करने को कहा। इस बारे में फिलहाल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से बात नहीं हो पाई है।

लेकिन कपिल की टीम की एक सदस्य ने कहा, हमें यह सुनकर कोई हैरानी नहीं हो रही है क्योंकि दोनों के बीच कुछ समय से टेंशन पक रही है।बता दें कि इससे पहले जब कपिल शर्मा कलर्स के लिए शो करते थे। तब भी कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मतभेदों की खबर आई थी। सुनील ग्रोवर जो उस शो में गुत्थी का हिट किरदार करते थे। उन्होंने शो छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपना एक शो लेकर आए थे।

Check Also

इस साल के अंत तक TV पर नहीं होगी कपिल शर्मा की वापसी

कपिल शर्मा को लेकर एक और बुरी खबर है। हालांकि बीच में उनके कमबैक को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *