नए शो के साथ वापसी करेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा

कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है. खबर है कि कपिल शर्मा अपने शो के साथ मार्च में एक बार फिर से टेलीविजन पर कमबैक करेंगे. जी हां अपने गैग्स के जरिए टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले कपिल ने अपने नए शो के जरिए खुद को रिलॉन्च करने वाले है. ऐसा बताया जा रहा है कि अपने इस नए शो के लिए कपिल ने टीजर भी शूट कर लिया है.

कपिल के इस शो के टीजर में वह सभी कलाकार भी दिखेंगे जो इस शो का हिस्सा है. बहुत जल्द आपको कपिल के इस नए शो का टीजर देखने को मिलेगा.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा का यह नया शो सोनी टीवी पर ही आएगा. ऐसी खबरें है कि यह शो मार्च में ऑन एयर होगा. इस शो का क्या टाइटल होगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है.

लेकिन कपिल और सुनील को एक साथ देखने की चाहत रखने वालों के लिए इस शो को लेकर कोई खुशखबरी अभी तक तो नहीं मिली है. आपको बता दें कि पिछले साल किसी विवाद के चलते सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था.जिसके बाद कपिल के शो से अली सरगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी खुद को अलग कर लिया था. 

द कपिल शर्मा शो के मुख्य कलाकारों के छोड़कर जाने के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती रही. नतीजा यह रहा कि कपिल को चैनल ने शो बंद करने तक की धमकी दे दी थी. इसके बाद कपिल ने कई बार अपने दोस्तों को वापस लाने और कुछ नए कॉमेडियंस को भी शो के साथ जोड़ने की कोशिश की थी.

लेकिन कपिल की लाख कोशिशों के बावजूद भी शो नहीं चल सका था और चैनल को द कपिल शर्मा शो बंद करना पड़ा. इस शो को बंद होने के बाद कपिल शर्मा को अपनी फिल्म फिरंगी से उम्मीद थी लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.मीडिया में चली खबरों की मानें तो कपिल ने द कपिल शर्मा शो से 6 महीने के लिए ब्रेक लिया था.

 कपिल अपने फैन्स से वादा किया था और अब वो हम सभी को फिर से गुदगुदाने लौट आए हैं.  कपिल के फैन्स को उम्मीद है कि अपने नए कॉमिडी शो के कपिल एक बार फिल टेलीविजन पर आपका पहले वाला जलवा कायम रखने में कामयाब होंगे.कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रौवर भारतीय टेलिविजन इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं.

दोनों एक साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे और दर्शकों को दोनों की जोड़ी ने कई बार हंसाया है, लेकिन पिछले साल मार्च में दोनों के बीच काफी लड़ाई हो गई थी जिसके बाद सुनील ग्रौवर ने कपिल शर्मा और उनके शो को अलविदा कह दिया था. सुनील के साथ-साथ कपिल की टीम के कुछ और लोगों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था.

हालांकि, सुनील और कपिल के फैन्स अब भी दोनों के दोबारा साथ आने की उम्मीद कर रहे हैं. हाल ही में एक ईवेंट में शामिल हुए सुनील ग्रौवर से जब कपिल के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कपिल और मेरे बीच में अच्छा ताल-मेल रहा है और हमने कई बारे अच्छे शो किए हैं.

हमने हमेशा लोगों को हंसाया है. द कपिल शर्मा शो एक ऐसा शो था जो काफी पॉपुलर था और मैं अपने आप को खुशकिस्मत मानता हूं कि मैं इस शो का हिस्सा था. मैं उस प्लैटफॉर्म का शुक्रगुजार हूं और मेरे पास शो से जुड़ी कई सारी अच्छी यादे हैं और इन यादों को मैं हमेशा संजो कर रखूंगा. 

Check Also

रियलिटी शो रोडीज से फेमस हुए रघुराम कर रहे है विदेशी सिंगर को डेट

रियलिटी शो रोडीज से फेमस हुए रघुराम इन दिनों विदेशी सिंगर को डेट कर रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *