चीन में 11,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म सुल्तान

चीन में 11,000 स्क्रीन्स पर फिल्म सुल्तान रिलीज होगी। दो साल पहले इंडिया में वह 4,000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। चीन में 11 हजार स्क्रीन की पुष्टि खुद यशराज के इंटरनेशनल ऑपरेशंस के वाइस प्रेसिडेंट अवतार पनेसर ने की है।

फिल्म वहां चाइनीज सब टाइटिल्स के साथ रिलीज होगी।अवतार ने कहा भारतीय सिनेमा के लिए चीन बिना किसी शक के एक नई सरहद बन गया है। वह इसलिए कि हिंदुस्तानी फिल्में भी वहां हिट हो रही हैं। इस तरह हमारी फिल्मों की सरहद अब वहां तक पहुंच चुकी हैं।

यह बड़ी अच्छी बात है। इससे साबित हुआ है कि आर्ट की कोई सरहद नहीं होती। वहां के लोगों ने हमारी फिल्मों को बेपनाह मुहब्बत दी है।इसके लिए जाहिर तौर पर हम वहां की ऑडिएंस और वहां की अथॉरिटीज के शुक्रगुजार हैं। हमारी फिल्मों की ताकत ह्युमन और इमोशनल स्टोरीज रही हैं।

ये दुनिया के हर कोने में एक सी होती हैं। चीन में हमारी उन कहानियों को वैलिडेशन मिलना अपने आप में बड़ी बात है। हम दोनों देशों के बीच आर्ट का रिश्ता यूं ही मजबूत और गहरा होता जाएगा।डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी चीन में फिल्म की रिलीज को लेकर बड़े उत्साहित हैं।

उन्होंने बताया जब कभी आप की फिल्म नई जगह रिलीज होती है तो आप को एक नया पर्सपेक्टिव मिलता है। चीन भारतीय फिल्मों के लिए उभरता हुआ मार्केट है। 31 अगस्त से सुल्तान को वहां क्या रिस्पॉन्स मिलता है, उसको लेकर मैं बड़ा एक्साइटेड हूं।

Check Also

27 साल पुरानी फिल्म सड़क के रीमेक में नजर आ सकती है रणबीर और आलिया भट‌्ट की जोड़ी

महेश भट्ट ने 27 साल पुरानी फिल्म सड़क का रीमेक बनाने की घोषणा 2017 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *