फिल्म अभिनेता सलमान खान ने साधा अभिनेता ऋषि कपूर पर निशाना

फिल्म अभिनेता सलमान खान का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका दुश्मन कोई नहीं है। लेकिन वे कुछ लोगों को पसंद नहीं करते और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। सलमान ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में यह बात कही। माना जा रहा है कि सलमान ने दुश्मनों के बहाने ऋषि कपूर पर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ऋषि कपूर और सलमान का विवाद मीडिया में छाया हुआ है।इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि वे ऐसे इंसान को बिलकुल पसंद नहीं करते, जो उनकी और उनके परिवार वालों की इज्जत नहीं करता। सलमान ने यहां यह भी कहा कि बॉलीवुड में ऐसे एक या दो परिवार ही हैं, जो उनकी फैमिली को सम्मान नहीं देते।

सलमान की मानें तो उनके घर में ऐसे लोगों की एंट्री कभी नहीं हो सकती।8 मई को सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की वाइफ सीमा से ऋषि कपूर की बहस हुई थी। ऋषि बार-बार सीमा से सलमान के बिहैवियर के बारे में शिकायत कर रहे थे। बातों से शुरू हुआ यह सिलसिला बहस में तब्दील हो गया।

जब सीमा ने सलमान को ऋषि की यह बात बताई तो वे भी अपसेट हो गए। हालांकि बाद में नीतू कपूर ने पति ऋषि की ओर से सोहेल से माफी मांग ली थी। बताया जाता है कि ऋषि को रिसेप्शन के दौरान यह बुरा लगा था कि सलमान बाकी स्टार्स के साथ गाना गा रहे थे और डांस कर रहे थे। लेकिन उनसे उन्होंने ठीक से मुलाकात भी नहीं की।

Check Also

अमिताभ बच्चन के समधी और एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा का हुआ निधन

अमिताभ बच्चन के समधी और एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा का निधन हो गया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *