अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मंटो का टीजर हुआ रिलीज

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर ही अपनी फिल्मों और अपने द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों को लेकर सुर्खियों में आते हैं. जल्द ही नवाज फिल्म मंटो में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वह मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के किरदार में नजर आएंगे.

हाल ही में इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया है और फिल्म के टीजर में ही नवाज की एक्टिंग काफी दमदार लग रही है. टीजर को देख कहा जा सकता है कि यह फिल्म काफी अच्छी होगी लेकिन अब तक फिल्म का ट्रेलर नहीं आया है.इस फिल्म में नवाज के साथ रसिका दुग्गल लीड रोल में नजर आएंगी.

रसिका इस फिल्म में मंटो की पत्नी की भूमिका में है. फिल्म में नवाज एक ऐसे लेखक के किरदार में है जो एक तरह का विद्रोही है. वह अदालत में अपनी किताब के खिलाफ दर्ज हुए केस लड़ता है. साथ ही टीजर में दिखाए गए नवाज के कुछ डायलॉग्स भी आपको काफी पसंद आएंगे.

जैसे एक सीन में वह कहते हैं कि, मंटो वही लिखता है जो वो देखता है. वहीं एक दूसरे सीन में वह बोलते दिखेंगे, मंटो अपनी कहानियों को आइना समझता है, जिसमें समाज अपने आप को देख सके.भारत में रिलीज होने से पहले फिल्म को 13 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. कान्स में यह फिल्म अन सर्टन रिगार्ड सेक्शन में दिखाई जाएगी.

नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परेश रावल, ऋषि कपूर, रसिका दुग्गल और ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. इस फिल्म को एचपी स्टूडियो, फिल्मस्टोक और वायकॉम 18 द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. गौरतलब है कि सआदत हसन मंटो उर्दु लेखक थे. कहानीकार होने के अलावा वह फिल्म और रेडियो के लिए पटकथा भी लिखते थे और वह एक पत्रकार भी थे. 

Check Also

फिल्म मेंटल है क्या में एक साथ दिखेंगे अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कंगना रनौत

अभिनेता राजकुमार राव और कंगना रनौत ने आगामी फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग शुरू कर दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *