भारत में बच्चों की मानव तस्करी और यौन शोषण को लेकर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी

मल्लिका ने भारत में बच्चों की मानव तस्करी और यौन शोषण से लड़ने वाली एक एनजीओ फ्री अ गर्ल के साथ हाथ मिलाया है. अब मल्लिका इस एनजीओ की मदद करती हुई भी नजर आ रही हैं. उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर इस एनजीओ के लिए मदद की गुहार लगाई है. मल्लिका ने विदेश मंत्री को ट्वीट करके इस एनजीओ की सह-संस्थापक को वीजा दिलाने के लिए मदद मांगी है. 

मल्लिका ने लि‍खा मैडम डच एनजीओ फ्री ए गर्ल के को फाउंडर का वीजा लगातार कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है. यह एनजीओ बाल तस्करी और महिला के लिए बेहतरीन काम कर रहा है. प्लीज मदद करें. मल्लिका के मुताबिक यह एनजीओ हयूमन ट्रैफकिंग और बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाता है. यह उनकी सुरक्षा के लिए काम करता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मल्लिका खुद स्कूल ऑफ जस्टिस प्रोग्राम की एम्बेसडर हैं. यह प्रोग्राम भी ‘फ्री ए गर्ल’ एनजीओ की ओर से आयोजित किया गया है. हालांकि अभी तक सुषमा स्वराज ने इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है.बता दें, मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में वेलकम, मर्डर और शादी के साइडइफेक्ट्स जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

मल्लिका शेरावत को आखिरी बार 2016 में फिल्म ‘टाइम रियार्ड्स’ में देखा गया था. इसके अलावा वह कुछ वक्त पहले कलर्स पर टीवी प्रोग्राम एंटरटेनमेंट की रात में नजर आईं थीं. वहीं, कुछ वक्त पहले जब मीडिया में उनके घर खाली करने की खबरें आईं थी तो उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि उनका पैरिस में कोई फ्लैट नहीं है.

Check Also

फिल्म मेंटल है क्या में एक साथ दिखेंगे अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कंगना रनौत

अभिनेता राजकुमार राव और कंगना रनौत ने आगामी फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग शुरू कर दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *