इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह : सूत्र

बॉलीवुड की एक मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. चौंक गए न! जाहिर सी बात है दीपिका और रणवीर की शादी की खबर ही चौंकाने वाली है. दरअसल, खबर है कि  इस साल दीपिका और रणवीर समंदर के किनारे सात फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं.एक खबर के अनुसार रणवीर और दीपिका इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं और इनकी शादी समंदर के किनारे हो सकती है.

एक सूत्र के अनुसार हां रणवीर और दीपिका इस साल शादी कर रहे हैं और दोनों डेस्टिनेश वेडिंग के तहत बीच पर शादी करेंगे. दोनों को बीच (Beach) बहुत पसंद है. इस शादी में सिर्फ दीपिका और रणवीर के घरवाले और दोस्त ही मौजूद होंगे.वहीं, जब इस खबर की भनक रणवीर को लगी तो उन्होंने कहा सच में, मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आ रही है.

लेकिन, हां बेशक मैं इस बारे में सोच रहा हूं. मैं अपने काम और जिंदगी के बीच बैलेंस बना रहा हूं और इस समय मेरा पूरा समय मेरे काम में निकल जाता है. मेरे दिमाग में ये बात (शादी) है, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है.बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.

इस फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से ऊपर की कमाई की है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत ही जल्द यह 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. बता दें, भारी विवादों और विरोध के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पिछले महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Check Also

समधी राजन नंदा के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए अमिताभ

अमिताभ बच्चन के समधी और एस्कॉर्टस ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा का निधन गुड़गांव में हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *