नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के मामले की जांच अब साइबर सेल करेगी

अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो कथित रूप से पोस्ट करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले की जांच साइबर सेल करेगी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता की शिकायत पर बुड़ान कस्बे में अयाजुद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

उन पर फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने का आरोप है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव सिंह ने यहां बताया अयाजुद्दीन के मामले को साइबर सेल को सौंप दिया गया है.अनंत सिंह ने बताया कि इसी प्रकार दो मामले जिले के भोपा और पुरकाजी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में सोमवार दर्ज किए गए.

पुलिस ने बताया कि पुरकाजी क्षेत्र में अंकित गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज किया जिस पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है. वहीं भोपा में सोशल मीडिया के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में भोकाहेरी गांव के हर्ष कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

नेता मृगांका सिंह के दलितों के खिलाफ होने संबंधी फर्जी मैसेज पोस्ट करने के आरोप में कैराना के युवक चौधरी आलम गीर के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया.पुलिस अधीक्षक (शामली) देव रंजन वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है.

इसी बीच , पुलिस ने बताया कि कलेक्ट्रेट में कार्यरत लिपिक अंकित सैनी को आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में आज शामली जिले से गिरफ्तार किया गया.

Check Also

फिल्म भारत के लिए कैटरीना कैफ को डबल फीस देंगे सलमान खान

प्रियंका चोपड़ा द्वारा सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ देने के बाद अब कटरीना फिल्म का हिस्सा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *