बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर

सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है। उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें किस तरह का कैंसर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका कैंसर चौथी स्टेज में है। पिछले महीने उन्हें मुंबई के हिंदुजा हेल्थकेयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

तब उन्हें गायनिक प्रॉब्लम होने की खबर सामने आई थी। इसके बाद वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गईं। सोनाली ने नवंबर 2002 में फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की थी। दोनों का 13 साल का बेटा रणवीर है।

सोनाली ने अपनी पोस्ट में लिखा कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है। हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। हमें अब तक इसके बारे कुछ पता नहीं था। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे करीब हैं। सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख्याल रख रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं।

इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता। मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी। अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।

मेडिकल आॅन्कोलॉजिस्ट डॉ. संदीप जसूजा के मुताबिक, “हाई ग्रेड कैंसर में ट्यूमर शरीर में तेजी से फैलता है। यह ट्यूमर की काफी आक्रामक स्थिति है। यह शरीर के किस अंग में हुआ है, मरीज की उम्र क्या है और हाई ग्रेड की कौन सी स्टेज है, इसके आधार पर उपचार तय किया जाता है।

Check Also

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह करेंगे नवंबर में शादी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने पहलवान ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से इसी साल नवंबर में शादी कर रही हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *