कौन बनेगा करोड़पति में कबड्डी’ टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रमोशन करते दिखाई देंगे अभिषेक बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को अब अमिताभ बच्चन होस्ट नहीं करेंगे. अब इस शो पर कंटेस्टेंट से अमिताभ की जगह कोई और एक्टर सवाल पूछता नजर आएगा. बता दें, यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन अब कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को होस्ट करते नजर आएंगे. 

बेशक कौन बनेगा करोड़पति के आठ सीजन को अमिताभ ने होस्ट किया है और प्रतिभागियों से जमकर सवाल पूछें, मगर अब उनकी जगह उनके बेटे अभिषेक लेने वाले हैं. सोनी टेलिविजन के अधिकारिक फेसबुक पेज पर जारी हुए नए प्रोमो को देखकर ऐसा ही लगता है, जिसमें अभिषेक कहते दिख रहे हैं न्यू-न्यू सीजन है ध्यान लगाकर देख, केबीसी अब होस्ट करेगा आपका अभिषेक. 

इस खबर ने चौंका दिया न? लेकिन इसकी सच्चाई क्या है, आइए आपको बताते हैं. दरअसल, अभिषेक केबीसी के सीजन 9 के एक एपिसोड में आने वाले हैं. इसमें वह प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रमोशन करते दिखाई देंगे. इसमें उनके टीम मेट्स भी दिखाई देंगे. इस एपिसोड के लिए अभिषेक शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

इस खास एपिसोड में अमिताभ अपने बेटे का स्वागत करते दिखाई देंगे. यानी अमिताभ अपने बेटे के लिए एक स्पेशल एपिसोड होस्ट करने जा रहे हैं.यह एपिसोड वाकई खास होने वाला है. वैसे यह पहला एपिसोड नहीं है, जिसमें अभिषेक केबीसी में दिखाई देने वाले हैं. इससे पहले भी वह सीजन चार और आठ में दिखाई दिए हैं. सीजन आठ में वह फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के लिए भी केबीसी के मंच पर आ चुके हैं.

Check Also

सेंसर बोर्ड ने टेक्निकल वजहों से पद्मावती मूवी फिल्म मेकर्स को वापस की

सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावती मेकर्स को वापस कर दी है। एएनआई को सोर्सेस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *