समधी राजन नंदा के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए अमिताभ

अमिताभ बच्चन के समधी और एस्कॉर्टस ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा का निधन गुड़गांव में हो गया था। नंदा का अंतिम संस्कार नईदिल्ली में सोमवार 6 अगस्त को किया गया। राजन नंदा की अंतिम यात्रा में शामिल होने कपूर खानदान के अलावा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंचे।

बुल्गारिया में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के कारण अमिताभ बच्चन अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंडिया आते ही बिग बी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर राजन नंदा के निधन की जानकारी दी।

उन्होंने नंदा की फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप हमेशा महान थे और रहेंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। आपको बहुत मिस करेंगे अंकल। RIP राजन अंकल। आपको इसके कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने दो फैंस के ट्वीट को रीट्वीट कर समधी राजन नंदा को श्रद्धांजलि दी।

राजन नंदा, बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर थे। राजन नंदा की फैमिली में पत्नी ऋतु नंदा, बेटा निखिल नंदा, बहु श्वेता बच्चन और बेटी नताशा हैं।राजन नंदा के अंतिम संस्कार में ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, आदर जैन, रिद्धिमा कपूर, निखिल नंदा, बोनी कपूर, अमर सिंह, राजीव कपूर सहित अन्य सेलेब्स पहुंचे। हालांकि, बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे रणबीर कपूर भी फूफा राजन नंदा के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाए।

राजन नंदा बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के दामाद थे। राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु कपूर की शादी राजन नंदा से 1969 में हुई थी। ऋतु फिलहाल ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विस (आईएआईएस) की सीईओ हैं। राजन नंदा रिश्ते में एक्टर ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर के जीजा लगते थे। राजन रिश्ते में रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर के फूफा लगते थे।

Check Also

27 साल पुरानी फिल्म सड़क के रीमेक में नजर आ सकती है रणबीर और आलिया भट‌्ट की जोड़ी

महेश भट्ट ने 27 साल पुरानी फिल्म सड़क का रीमेक बनाने की घोषणा 2017 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *